बिहारः जेल ब्रेक कांड होने के शक में कई कारागारों में एकसाथ छोपमारी, आईबी से मिला था इनपुट

आरा जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व तीन घंटे तक वार्डों में छापेमारी की गई. इस तलाशी अभियान में मोबाइल चार्जर, एक बैट्री, गंजा का पुडिया, चाकू, तंबाकू आदि आपत्तिजनक सामान मिलने की सूचना है.

  • बिहार की कई जेलों में रविवार को एकसाथ छोपमारी गई.
  • पटना मुख्यालय के निर्देश पर मुंगेर, जमुई, आरा, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, सीवान, आरा समेत कई जेलों में छापेमारी की गई है
  • .हाल ही में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) से इनपुट मिला था कि पटना स्थित बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है.

 


पटना। बिहार की कई जेलों में रविवार को एकसाथ छोपमारी गई. पटना मुख्यालय के निर्देश पर मुंगेर, जमुई, आरा, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, सीवान, आरा समेत कई जेलों में छापेमारी की गई है. इस छापेमारी में पुलिस को कुछ जगहों में मोबाइल, चार्जर, चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाल ही में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) से इनपुट मिला था कि पटना स्थित बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है. माना जा रहा है कि इसी के मद्देनजर एहतियातन बिहार की जेलों में छापेमारी की कार्रवाई की गई है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरा जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व तीन घंटे तक वार्डों में छापेमारी की गई. इस तलाशी अभियान में मोबाइल चार्जर, एक बैट्री, गंजा का पुडिया, चाकू, तंबाकू आदि आपत्तिजनक सामान मिलने की सूचना है.

वहीं, सहरसा मंडल कारा में एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी के दौरान दो मोबाइल बरामद किए गए. जमुई मंडल कारा में औचक छापा के दौरान कैदी वार्डों की तलाशी हुई, लेकिन किसी चीज की बरामदगी नहीं हुई है. जिले के एसपी के नेतृत्व में सुबह 4 बजे छापेमारी की कार्रवाई की गई. लखीसराय में एसपी सुशील कुमार के नेतृत्व मे छापेमारी की गई, मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद थी. वहीं, भभुआ मंडल कारा में छापेमारी में खैनी और सिगरेट बरामद किए गए. जबकि, जहानाबाद मंडल कारा में डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है.

डीएम और एसपी के नेतृत्व में मुंगेर मंडल कारा में छापेमारी गई. जबकि बेगूसराय के डीएम राहुल कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही. एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में मोतिहारी सेंट्रल जेल में छापेमारी में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला.

गोपालगंज के चनावे स्थित मंडल कारा मेंरातभर चले सघन तलाशी अभियान में कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है. किशनगंज में डीएम हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी गई, जबकि एसपी कुमार आशीष सहित कई आलाधिकारी मौजूद रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.