गाजियाबाद: BJP नेता की गोली मार कर हत्या, अज्ञात अपराधियों की तलाश कर रही पुलिस

गाजियाबाद में एक बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस अज्ञात अपराधियों की तलाश कर रही है।

0 921,300

गाजियाबाद। बीजेपी नेता डॉ. बीएस तोमर को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि डासना जिले में शनिवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपी दो पहिया वाहन पर आए थे और अपराध को अंजाम देकर चलते बने। उन्होंने गोली मार कर अपनी बाइक वहीं छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने बताया कि अज्ञात अपराधियों की तलाश जारी है उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

 

पुलिस के मुताबिक रात के 9 बजे के करीब पुलिस को 100 नंबर से कॉल आई, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू की। पुलिस ने बताया कि आगे की जानकारी शव के पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी।

बताया जाता है कि घटनास्थल पर गोलियों का आवाज सुनकर वहां भीड़ जुटने लगी। खून से लथपथ बीजेपी नेता को अस्पताल पहुंचाया जाने लगा लेकिन कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। हत्या की वारदात के बाद शासन-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

हैरान करने वाली बात ये है कि इस हत्या को अंजाम दूधिया पीपल पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर ही दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीएस तोमर रात के साढ़े 9 बजे अपनी क्लिनिक बंद कर एक पान की दुकान के सामने खड़े थे उसी दौरान बोलेरो और स्कूटी पर सवार होकर आए हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से अपराध की कई खबरें सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले ही यूपी के सोनभद्र में हुई सामूहिक गोलीबारी में करीब 10 लोगों की मौत हो गई थी जिसे लेकर पूरे राज्य में सनसनी मच गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.