पत्नी के अवैध संबंध से नाराज पति ने ली तीन पड़ोसियों की जान

पुलिस ने कहा कि घायलों को कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

0 877,759

परगना। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतला में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ रहने वाले एक व्यक्ति से बदला लेने के लिए अपने पड़ोसी के घर के बाहर एक नंगे बिजली के तार को आग लगा दी.

आरोपी, 46 वर्षीय राजमिस्त्री रबीउल मिस्त्री ने उस व्यक्ति से बदला लेने के लिए जाल बिछाया था, जो एक पखवाड़े पहले उसकी पत्नी  फरीदा बीबी के साथ दिखा था. पुलिस ने कहा कि उस आदमी के घर के बाहर एक बिजली का तार लगा था, जिस पर उसे अपनी पत्नी के नाजायज रिश्ते का शक था .मिस्त्री ने बाहर सुखाने के लिए पड़े कपड़ों में आग लगा दी.

जब परिवार आया बाहर…

पुलिस ने कहा कि जब परिवार के लोग आग बुझाने के लिए निकले, तो उनमें से तीन बिजली के करंट से मारे गए, जबकि छह अन्य जख्मी हो गए.   घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों के नाम शेख जाकिर हुसैन, सुलतान शेख और रहमान हैं.

आरोपी के फरार होने से नाराज स्थानीय लोगों ने तलाशी ली और उसे गुरुवार को अकरा रेलवे स्टेशन के पास पाया. पुलिस के हवाले करने से पहले उन्होंने उसकी पिटाई की.

आरोपी को गिरफ्तार किया गया और कोलकाता के विद्यासागर राज्य सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह गंभीर हालत में है. पुलिस ने कहा कि घायलों को कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.