बाढ़ प्रभावित असम, काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए अक्षय कुमार ने डोनेट किए 2 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ डोनेट किए हैं. एक्टर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

  • काजीरंगा नेशनल पार्क दुर्लभ गैंडे के लिए मशहूर
  • नेशनल पार्क में पानी भरने से मुसीबत में जानवर
  • अक्षय समेत मदद के लिए आगे आ रहे हैं सेलिब्रिटी

नई दिल्ली। असम, बिहार और उत्तर प्रदेश में बाढ़ से मचे हाहाकार के बाद अक्षय कुमार अब बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सामने आए हैं. अक्सर अपनी चैरिटी के लिए चर्चा में रहने वाले अक्षय कुमार ने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ डोनेट किए हैं. एक्टर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

एक्टर ने लिखा, “असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों की हालत देखना दिल तोड़ने वाला है. इंसान हो या जानवर, मुसीबत की इस घड़ी में सबको सपोर्ट की जरूरत है. मैं सीएम रिलीफ फंड और काजीरंगा पार्क रेस्कयू में 1-1 करोड़ दान करता हूं और इसके साथ ही लोगों से भी अपील करता हूं कि वे बाढ़ प्रभावित लोगों और जानवरों की मदद के लिए आगे आएं.”

 

बता दें कि इससे पहले मई में ओडिशा में फेनी तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के लिए भी एक्टर ने 1 करोड़ रुपये दान किए थे. एक्टर ने केरल और चेन्नई में आई बाढ़ में भी दान किया था. अक्षय के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी इस आपदा से निपटने के लिए लोगों से मदद की रिक्वेस्ट की थी.

बाढ़ की वजह से अब तक बिहार और असम में 55 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा बारिश से जुड़े हादसों में उत्तर प्रदेश में 14 लोगों की जानें जा चुकी हैं. वहीं काजीरंगा नेशनल पार्क का आधा हिस्सा पानी के अंदर हैं. यहां दुर्लभ एक सींग वाले गैंडे पाए जाते हैं. यहां कई जानवर जिंदगी और मौत के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा भी एक्टर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी शामिल हैं. मिशन मंगल के अलावा हाउसफुल 4 और गुड न्यूज वो फिल्में हैं जो इस साल रिलीज़ होने जा रही हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.