सोशल मीडिया पर #SareeTwitter ट्रेंड की खुमारी में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री, शेयर की 22 साल पुरानी तस्वीर

दरअसल, इस ट्रेंड की शुरुआत न्यूयॉर्क टाइम में छपे एक आर्टीकल के बाद हुई थी. इसके एक लेख में साड़ी को हिंदुओं का परिधान बताया गया है. इसके साथ ही साड़ी की महिमा, गरिमा और इतिहास के बारे में विस्तार से समझाया गया था.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कुछ यूनिक नजर आते ही ट्रेंड करने लगता है. कभी बॉटल कैप चैलेंज तो कभी फिटनेस चैलेंज आए दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड वायरल होते ही रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर #SareeTwitter ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड और टैग को फॉलो करते हुए कई सेबेल्स ने सोशल मीडिया पर साड़ी में अपनी-अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं.

इस चैलेंज में विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं साड़ी पहनकर ट्विटर पर अपने फोटो को पोस्ट कर रही हैं. जैसे ही साड़ी में फोटो को साझा करने वाली महिलाओं की संख्या में बढ़त हुई, वैसे ही बड़ी बड़ी हस्तियां और राजनेता इस ट्रेंड में शामिल हो गईं. अब इसी बीच कांग्रेस की महासचिव और गांधी-नेहरू परिवार की वारिस प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी साड़ी में अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि 22 साल पहले मेरी शादी के दिन सुबह पूजा के दौरान की फोटो.

बता दें कि प्रियंका गांधी से पहले कई अन्य महिला नेताओं ने भी साड़ी पहनकर अपनी तस्वीर शेयर की. बीजेपी की नूपुर शर्मा ने साड़ी पहनकर दो तस्वीरें पोस्ट की थी.

नूपुर शर्मा के अलावा शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी भी #SareeTwitter को मिस नहीं कर पाईं, लेकिन एक साड़ी के साथ एक नहीं बल्कि उन्होंनें चार तस्वीरें पोस्ट की. अभिनेत्री-राजनेता नगमा ने भी पीले रंग की साड़ी पहने हुए एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि इसमें भारतीय परंपरा और संस्कृति को दर्शाया गया है.

राजनेताओं के अलावा फिल्मी अभिनेत्रियों ने भी इस चैलेंज में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया. बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने भी एक साड़ी में अपनी सुंदर तस्वीर पोस्ट की और कहा कि साड़ी की सुंदरता का कोई मेल नहीं है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.