इस्तीफा देते ही सिद्धू को इस पार्टी ने दिया ऑफर, कहा- 2022 में CM चेहरा बना लड़ेंगे चुनाव

सिमरजीत बैंस ने कहा कि मैं सिद्धू का इस्तीफा अभी भी अधूरा मानता हूं, क्योंकि उन्हें तो कांग्रेस से ही इस्तीफा दे देना चाहिए.

0 801,113

चंडीगढ़। पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्‍तीफा पंजाब के मुख्‍यमंत्री को भेज दिया है. सिद्धू के इस्तीफे पर लोक इंसाफ पार्टी (लोकपा) के अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि कांग्रेस में ईमानदार लोगों का दम घुटता है. कांग्रेस में ईमानदार लोगों की कद्र नहीं है.

सिमरजीत सिंह बैंस ने कपूरथला प्रवास के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में शामिल होने का न्योता दे दिया. सिमरजीत सिंह बैंस ने अपील करते हुए कहा कि सिद्धू साहब आप पार्टी में आ जाओ. 2022 में आपको सीएम के रूप में प्रोजेक्ट करके चुनाव लड़ेंगे और सूबे के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

‘कांग्रेस में ईमानदार लोगों का दम घुटता है’
सिमरजीत बैंस ने इसके अलावा सिद्धू के इस्तीफे पर चल रही राजनीति को बेफालतू बताया. उन्होंने कहा कि सिद्धू ने अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री को भी भेज दिया है. इससे साफ है कि कांग्रेस में ईमानदार लोगों का दम घुटता है. उन्होंने कहा कि मैं सिद्धू का इस्तीफा अभी भी अधूरा मानता हूं, क्योंकि उन्हें तो कांग्रेस से ही इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कल्चर देखिए, एक तरफ सरकार से रेत चोरी करने वाले पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह का बहुत मुश्किल से इस्तीफा लिया. वहीं चोरों को पकड़ने वाले ईमानदार सिद्धू को इस्तीफा देना पड़ा.

करतारपुर कॉरिडोर पर राजनीति न करने की दी नसीहत
सिमरजीत ने करतारपुर कॉरिडोर पर भी कांग्रेस, अकाली दल और भाजपा को राजनीति ना करने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पंजाब में मिलकर बेअदबी करवाई और जो उनके गुनहगारों को पकड़ नहीं रहे, वह इस तरह के आयोजनों के लायक नहीं हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.