विजय माल्या के साथ क्रिस गेल की मस्ती, भगोड़े को बताया बिग बॉस

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भगोड़े विजय माल्या के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर किया है. दोनों शनिवार को फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 के वेन्यू पर मिले थे.

0 922,592

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भारत के बैंकों से धोखाधड़ी के मामले में आरोपी विजय माल्या के साथ चीयर्स करते देखे गए हैं. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने ट्विटर पर विजय माल्या को बिग बॉस बताते हुए फोटो शेयर किया है. इस ट्वीट के बाद गेल ट्रोल हो गए.

दरअसल, रविवार से फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 शुरू होने जा रहा है. शनिवार को क्रिस गेल और विजय माल्या फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 के वेन्यू पर मिले थे.

इस तस्वीर के साथ गेल ने लिखा, ‘बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर बहुत अच्छा लगा. रॉकस्टार.’ बता दें कि क्रिस गेल आईपीएल में कई सालों तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम का हिस्सा रहे थे. गेल ने कुछ दिन पहले कहा था कि भारत के साथ होने वाली घरेलू सीरीज उनकी आखिरी सीरीज होगी और इसके बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

गौरतलब है कि भारत के बैंकों से धोखाधड़ी के मामले में आरोपी विजय माल्या जांच के दौरान ही मार्च 2016 में लंदन भाग गया था. माल्या को वापस लाने के लिए केंद्र सरकार और भारतीय जांच एजेंसियां लगातार प्रयास कर रही हैं, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाईं. दिसंबर 2018 में लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने माल्या को भारत भेजने का फैसला सुनाया था.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.