पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ हुआ धोखाधड़ी, EOW सेल में दर्ज कराई FIR

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ लगभग 4.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. इस संबंध में आरती ने EOW से में FIR दर्ज कराई है.

0 900,225

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सगवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है. आरती ने अपने साथ हुए धोखधड़ी की इकॉनमी ऑफेंस विंग (ईओडब्ल्यू) सेल में एफआईआर दर्ज कराई है.

 

आरती का आरोप है कि दिल्ली के अशोक विहार स्थित रोहित कक्कर नाम के एक शख्स ने उनके साथ फ्रॉड किया है. आरती, रोहित के साथ एक फर्म में पार्टनर बनी थी. आरती और रोहित समेत इस फर्म 6 और लोग पार्टनर थे.

आरती का आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर उनके साथ लगभग साढ़े चार करोड़ रुपए का फ्रॉड किया है. आरती कहना है कि इस फर्म के लोगों ने बिना उन्हें जानकारी दिए एक दूसरी फर्म बिल्डर कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी है और इन्होंने उनके का नाम का इस्तेमाल कर बिल्डर से लोन लिया.

सहवाग के नाम का इस्तेमाल कर बिल्डर कंपनी से फर्म ने करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन लिया जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी किए.  आरती का आरोप है जब वो पार्टनर बनी थी तो यह तय हुआ था कि बिना उनकी मंजूरी के कोई काम नहीं होगा. फिलहाल आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.