चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस में फूट, शीला दीक्षित को पीसी चाको ने लिखा पत्र

कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्षों ने शीला दीक्षित की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. दिल्ली के तीन कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, देवेंद्र यादव, राजेश लिलोठिया ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. कार्यकारी अध्यक्षों ने ब्लॉक कमेटी भंग करने और पर्यवेक्षकों की नियुक्ति को गलत बताया है. इसके अलावा दिल्ली कांग्रेस कमेटी के इंचार्ज पीसी चाको ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शीला दीक्षित को पत्र लिखा है.

नई दिल्ली. कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्षों ने शीला दीक्षित की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. दिल्ली के तीन कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, देवेंद्र यादव, राजेश लिलोठिया ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. कार्यकारी अध्यक्षों ने ब्लॉक कमेटी भंग करने और पर्यवेक्षकों की नियुक्ति को गलत बताया है.

इसके अलावा दिल्ली कांग्रेस कमेटी के इंचार्ज पीसी चाको ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शीला दीक्षित को पत्र लिखा है. पीसी चाको ने आरोप लगाया है कि उन्हें बिना सूचना दिए शीला दीक्षित ने 14 जिला कांग्रेस कमेटी पर्यवेक्षक और 280 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं. चाको ने आरोप लगाया कि यह एकतरफा निर्णय है जिसके बारे में उन्हें पहले कोई सूचना नहीं दी गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.