बंदूक लहराकर नाचने वाले विधायक प्रणव सिंह के तीन हथियारों के लाइसेंस रद्द

रिवॉल्‍वर और शराब के साथ डांस करने वाले बीजेपी के विवादास्‍पद निलंबित विधायक प्रणव सिंह चैंपियन के तीन हथियारों का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. इसके साथ ही हरिद्वार के डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट की तरफ से चैंपियन को नोटिस जारी किया गया है.

0 922,391

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सस्पेंड किए जाने के बाद विधायक कुंवर प्रणव सिंह ‘चैंपियन’ की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. बंदूकों को हाथ में लेकर शराब पीते हुए नाचने का उनका वीडियो वायरल होने के बाद उनके तीन हथियारों का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. ये तीनों हथियार वायरल वीडियो में दिखने वाला ही हैं. हरिद्वार जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी ने निलंबित कार्रवाई की पुष्टि की है. बताया गया है कि निलंबित हुए तीनों हथियार चेम्पियन के नाम पर थे.

 

डीएम हरिद्वार ने निलंबित कार्रवाई कर मंगलौर थाने को आदेश की कॉपी भेज दी है. अब थाने स्तर पर हथियार ज़ब्त कर आगे की कार्रवाई होगी.

 

बता दें कि वीडियो के दौरान चैंपियन तीन पिस्टल और एक रायफल हाथ में लिए नाचते दिखे थे. इस दौरान कई बार उन्होंने पिस्टल को हवा में लहराया था. बीच में वे उसे मुंह में लेकर भी नाचते रहे और शराब पीते रहे. उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे. उन्हीं के किसी साथी ने इस वीडियो को शूट किया था लेकिन बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.