बिजली विभाग के अफसर मांग रहे थे रिश्वत, युवक ने DM के ऑफिस में की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में बिजनौर के कलेक्टर दफ्तर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कलेक्टर दफ्तर में युवक ने जान दे दी है. बताया जा रहा है कि युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है. कहा जा रहा कि बिजली विभाग ने 4 लाख 87 हजार का जुर्माना लगाया था और बिजली विभाग के अधिकारी मामले को निपटाने के लिए उससे 2 लाख रुपये का घूस मांग रहे थे. इससे परेशान होकर युवक ने कलेक्टर दफ्तर में जहर खाकर जान दे दी.

0 885,738

बिजनौर. उत्तर प्रदेश में बिजनौर के कलेक्टर दफ्तर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कलेक्टर दफ्तर में युवक ने जान दे दी है. बताया जा रहा है कि युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है. कहा जा रहा कि बिजली विभाग ने 4 लाख 87 हजार का जुर्माना लगाया था और बिजली विभाग के अधिकारी मामले को निपटाने के लिए उससे 2 लाख रुपये का घूस मांग रहे थे. इससे परेशान होकर युवक ने कलेक्टर दफ्तर में जहर खाकर जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक युवक का आरोप है कि बिजली विभाग ने 4 लाख 87 हजार का जुर्माना लगाया था और बिजली विभाग के अधिकारी settlement के लिए 2 लाख रुपये की घूस मांग रहे थे. रविवार को इस शख्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी पीड़ा बताई थी. लेकिन बिजली विभाग के अफसरों ने उसकी गुहार नहीं सुनी.

आरोप है कि बिजली विभाग के कर्मचारी युवक से बिल कम करने की एवज में 2 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहे थे. वहीं युवक की खुदकुशी पर कोई अफसर को कुछ बोलने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि युवक मुजफ्फरनगर के खतौली का रहने वाला है. युवक बिजली विभाग के कर्मचारियों के रवैये से तंग आकर इच्छामृत्यु की मांग की थी.

बिजनौर कलक्ट्रेट में एक व्यक्ति का शव पेड़ के नीचे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मौत की खबर सुनकर परिजनों में हलचल मच गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.