मौत का Facebook Live: पहले सुनाई आपबीती, फिर जहर खाकर दे दी जान

Facebook पर Live करते हुए उसने कहा कि वह अपने परिवार से बहुत परेशान है. इसीलिए यह कदम उठा रहा है. उसने अपने लाइव में थाना डिवीजन-1 के स्टाफ पर भी गंभीर आरोप लगाया.

पंजाब के जालंधर में एक शख्स ने फेसबुक पर लाइव करते हुए खुदकुशी कर ली. उसने पहले फेसबुक लाइव ऑन किया और फिर लाइव के दौरान ही जहर खा लिया. जिसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. मरने से पहले उसने कहा कि वो अपने परिवार से तंग आकर मौत को गले लगा रहा है.

Man goes live before committing suicide in Jalandhar

Sukhwinder Singh Sukha, a resident of Jalandhar was live on camera before committing suicide on July 8, 2019. You can read news regarding this suicide by clicking this link http://owl.li/Orhh30p5dWq

Yes Punjab यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, ८ जुलै, २०१९

मामला सोमवार का है. जब गुरबचन सिंह नगर के सुखविंद्र सिंह शख्स ने दोपहर के वक्त फेसबुक से लाइव शुरू किया. फिर एक के बाद एक उसने कई परेशानियों के बारे में बताया. जिनकी वजह से वो तकलीफ झेल रहा था.

उसने अपने पिता, भाई, बहन और जीजा पर उसे तंग करने का आरोप लगाया. अपनी दुखभरी आपबीती सुनाने के बाद उसने फेसबुक लाइव के दौरान ही जहर खा लिया. जिससे कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

a youth committed suicide with live suicide note on facebook

इससे पहले फेसबुक पर लाइव करते हुए उसने कहा कि वह अपने परिवार से बहुत परेशान है. इसीलिए यह कदम उठा रहा है. उसने अपने लाइव में थाना डिवीजन-1 के स्टाफ पर भी गंभीर आरोप लगाया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामे के बाद सुखविंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.