यूएई में मंथली लॉटरी ड्रा: भारतीय महिला ने जीती इतनी भारी रकम जानकर रह जायेंगे हैरान

एक भारतीय महिला ने यूएई में मासिक लॉटरी ड्रा में 32 लाख अमरीकी डॉलर की भारी राशि जीती है।

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय महिला ने मासिक लॉटरी ड्रा में 32 लाख अमरीकी डॉलर की भारी राशि जीती है। महिला का कहना है कि वह धन के एक हिस्से का उपयोग वंचित लोगों, खासकर महिलाओं के लिए करना चाहती है। शुक्रवार को मीडिया में आयी कुछ खबरों के मुताबिक यह जानकारी सामने आयी है।

 

‘बिग टिकट अबू धाबी’ में 1.2 करोड़ दिरहम जीतने वाली सपना नायर ने कहा कि वह इन पैसों से अपने परिवार की सहायता करना चाहती हैं। खलीज टाइम्स के मुताबिक, महिला ने कहा, ‘मैं कमजोर लोगों, विशेषकर महिलाओं की मदद करना चाहती हूं। मैंने हमेशा से, जो भी हो सकता था, छोटे-छोटे परोपकारी कार्य किए हैं। अब मुझे और अधिक कल्याण कार्य करने की वित्तीय आजादी है।’ केरल की रहने वाली नायर ने कहा कि यह खबर सुनकर वह और उसका परिवार अभी भी अचंभे में हैं।

विजेता सपना के पति हैं अचंभित
वहीं लॉटरी जीतने वाली  सपना के पति ये जानकर हैरान रह गए कि किस तरीके से उनकी पत्नी को ये कामयाबी मिली, उनका कहना है कि उनकी पत्नी ने उनको नहीं बताया था कि उसने इस लॉटरी का टिकट खरीदा है। इतनी बड़ी इनामी राशि को पाने की अलग ही खुशी है और वो दोनों बेहद खुश हैं।

वहीं सपना का कहना है कि  इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद कहा कि मैं पहले की तरह ही ऑफिस जा रही हूं और ऐसा होने के बाद भी मेरा अपनी लाइफस्टाइल बदलने का मेरा कोई इरादा नहीं है और मैं अपनी जॉब पहले की ही तरह करती रहूंगी क्योंकि मैं अपनी नौकरी से बेहद प्यार करती हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.