शोएब की कोहली से गुहार, ‘हमारी मदद करो, तभी PAK से फिर होगा मुकाबला’

उन्होंने कहा हिन्दुस्तान को हमारी मदद करनी पड़ेगी. क्योंकि पाकिस्तान तभी आगे जा सकती है जब इंग्लैंड मैच हारे. उन्होंने कहा कि भारत को इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम को हराना होगा.

0 863,446

अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कोहली ब्रिगेड से गुहार लगाई है. अख्तर ने कहा कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के बेहतर भविष्य के लिए भारत को हमारी मदद करनी होगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि अगर भारत मदद करता है तो सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्तान का मुकबाला तय है.उन्होंने कहा हिन्दुस्तान को हमारी मदद करनी पड़ेगी. क्योंकि पाकिस्तान तभी आगे जा सकती है जब इंग्लैंड मैच हारे. उन्होंने कहा कि भारत को इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम को हराना होगा.

शोएब की कोहली से गुहार, 'हमारी मदद करो, तभी PAK से फिर होगा मुकाबला'

न्यूजीलैंड की टीम भी खतरे में है. 11 अंकों और प्लस रन रेट के साथ सेमीफाइनल के बेहद करीब नजर आ रहा है लेकिन अगर वो दो मैच हार गया तो रन रेट देखा जाएगा ऐसे में पाकिस्तान के पास मौका है सेमीफाइनल का टिकट पाने का. ऑस्ट्रेलिया अगर न्यूजीलैंड को बड़े अंतर से हराता है तो न्यूजीलैंड का रन रेट और कम हो जाएगा. ऐसे में पाकिस्तान दो जीत के साथ 11 अंक लिए बैठा होगा सेमीफाइनल में.शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि भारत की टीम टॉप पर रहेगी और पाकिस्तान की चौथे नंबर पर. ऐसे में दोनों टीमों का मुकाबला होना तय है.

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की टीम को नसीहत देते हुए कहा कि अगर आगे के मैच जीतने हैं तो शोएब मलिक को टीम में शामिल करना होगा. न सिर्फ टीम में शामिल करना होगा बल्कि उन्हें ऊपर खिलाना होगा. अख्तर ने टीम गेम प्लान की बात करते हुए कहा कि हाफिज को नीचे खिलाना चाहिए. क्योंकि वो आज का आफ्रीदी है. यही नहीं, शोएब अख्तर ने दो टीमों को बेवकूफ भी बताया.अख्तर ने कहा कि वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में दो बेवकूफ टीमें खेल रही हैं, जो फेवरेट होते हुए भी अपने खराब खेल के कारण बाहर हो सकती हैं. वो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बारे में बात कर रहे थे.अख्तर ने कहा कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम का मध्यक्रम बेहद कमजोर है. ऐसे में उनका विरोधी खेमा ओपनिंग जोड़ी को जल्दी पवेलियन भेजने में कामयाब रहता है तो मैच का रिजल्ट बदल सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.