अमेठी: स्मृति ईरानी ने दिखाया बड़ा दिल, अपने काफिले की एंबुलेंस से महिला मरीज को भिजवाया अस्पताल

स्मृति ईरानी का काफिला एक जगह रुका. कुछ लोग बीमार महिला को कुर्सी पर बिठाकर लाते हैं और उसे उठाकार एंबुलेंस में बिठाते हैं. स्मृति ईरानी इस दौरान खुद वहां मौजूद रहीं और बीमार महिला के परिजनों से बातचीत कर उन्हें इलाज कराने का निर्देश दिया.

0 835,761

नई दिल्ली.केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. इस दौरान जब उनका काफिला गुजर रहा था तभी उनकी नजर एक बीमार महिला पर पड़ी. महिला की हालत देखकर उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और बीमार महिला को अपने काफिले की एंबुलेंस में बिठाकर अस्पताल भिजवाया. समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है. वीडियो में ये महिला गंभीर रूप से बीमार दिख रही है और चलने-फिरने में असमर्थ है.

वीडियो में दिख रहा है कि स्मृति ईरानी का काफिला एक जगह रुका पड़ा है. कुछ लोग बीमार महिला को कुर्सी पर बिठाकर लाते हैं और उसे उठाकार एंबुलेंस में बिठाते हैं. स्मृति ईरानी इस दौरान खुद वहां मौजूद रहीं और बीमार महिला के परिजनों से बातचीत कर उन्हें इलाज कराने का निर्देश दिया. महिला को एंबुलेंस में बिठाकर अस्पताल रवाना करने के बाद स्मृति ईरानी आगे बढ़ीं.

स्मृति के पैरों पर गिरी महिला

अमेठी दौरे के दौरान एक वाकया और भी हुआ. अमेठी में स्मृति ईरानी एक कार्यक्रम में मौजूद थीं. तभी गुहार लेकर आई एक महिला उनके पैरों पर गिर गई. महिला ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए कहा कि उसके कुछ रिश्तेदारों ने उनकी जमीन हड़प ली है. स्मृति ईरानी ने महिला की समस्या सुनी और उसे उसका मामला सुलझाने का भरोसा दिया.

गोवा के सीएम भी थे साथ मौजूद

बता दें कि स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे के वक्त गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी उनके साथ मौजूद थे. गौरीगंज के बरौलिया गांव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर ने इस गांव को गोद लिया था. अब गोवा सरकार भी शिक्षा के क्षेत्र में काम करना चाहती है. उन्होंने कहा कि मनोहर पर्रिकर का इस गांव से काफी जुड़ाव था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.