राहुल गांधी ने उड़ाया योग दिवस का मजाक, आर्मी की डॉग यूनिट की फोटो के साथ लिखा- न्यू इंडिया

बात चाहे ध्यान लगाने की हो या दुश्मनों को धोने की सेना के जवान कहीं पीछे नहीं रहते. योग दिवस पर सेना ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. राहुल गांधी ने आर्मी की डॉग यूनिट की फोटो शेयर कर योग दिवस पर तंज किया.

0 865,776

नई दिल्ली: आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है, इस मौके पर देश से लेकर विदेश तक योग दिवस की धूम रही. पीएम मोदी ने रांची में 25 हजार लोगों के साथ योगाभ्यास किया तो हीं लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला संसद में भी महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने योग मुद्राएं करते नजर आए. देश दुनिया में हर तरफ योग दिवस को लेकर उत्साह है लेकिन इस सब के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने योग दिवस पर तंज कसा है.

राहुल गांधी ने एक तस्वीर ट्वीट कर योग दिवस का मजाक उड़ाया है. राहुल गांधी ने आर्मी डॉग यूनिट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जवानों के साथ कुत्ते भी योग करते हुए दिख रहे हैं. राहुल ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है ‘न्यू इंडिया’. राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी हो रही है.

आपको बता दें राहुल गांधी भले ही सेना की डॉग यूनिट का मजाक उड़ा रहे हों लेकिन आज योग दिवस के कार्यक्रम में सेना के जवानों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. जैसलमेर में रेगिस्तान में योगाभ्यास किया गया तो वहीं INS विराट पर भी नौसेना के जवानों ने योग किया. उत्तराखंड में वसुंधरा ग्लेशियर में भी जवानों ने पूरे जोश के साथ योगाभ्यास किया. अरुणाचल प्रदेश में सेना के जवानों ने अनोखे अंदाज में योग किया. इसके साथ ही विशाखापट्टनम में आईएनएस सिंधुध्वज पनडुब्बी पर नौसेना के जवानों ने योग किया.

ITBP के जवान योग को पहाड़ों के शिखर तक लेकर गए. रोहतांग में माइनस 10 डिग्री की ठंड में 1400 फीट की ऊंचाई पर योग करते इन जवानों को देखिए. श्रीनगर में CRPF और BSF के जवानों ने भी योगाभ्यास किया. भारत और भूटान सेना के जवान भूटान में एक साथ योग करते नजर आए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.