सुशील मोदी ने ट्विटर पर खुद को बताया बिहार का मुख्यमंत्री, आरजेडी बोली- दिल की बात जुबान पर आई

आरजेडी ने सुशील मोदी पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की प्रबल इच्छा है. आज दिल की बात जुबान पर आ गई. गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की एक तस्वीर शेयर करते हुए सुशील मोदी ने खुद को बिहार का मुख्यमंत्री बता दिया था. हालांकि, बाद में उन्हें इस ट्वीट को हटा लिया.

नई दिल्ली: बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर खुद को गलती से राज्य का मुख्यमंत्री बता दिया. इसको लेकर आरजेडी ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की प्रबल इच्छा है. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए ये ट्वीट हटा लिया.

दरअसल गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (एएनएमएमसीएच) में हीट स्ट्रोक (लू) से प्रभावित मरीजों से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ सुशील मोदी भी मौजूद थे. इस मुकालात की तस्वीर को सुशील मोदी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘’अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गुरुवार को लू से पीड़ित मरीज का हाल जानते बिहार के मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी.’’ फिर क्या था आरजेडी ने इस तस्वीर को लेकर सुशील मोदी पर तंज कर दिया.

आरजेडी ने ट्वीट किया, ‘’ मुख्यमंत्री बनने की बड़ी प्रबल इच्छा है @SushilModi की! आज दिल की बात ज़ुबान पर आ गई!’’ वहीं इस ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स ने भी सुशील मोदी पर तंज किया. एक यूजर ने लिखा कि ये दिल है कि मानता नहीं.

बता दें कि कल मुख्यमंत्री नीतीश ने अस्पातल का दौरा करने के बाद वहां अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने निर्देश दिया कि पीड़ितों के परिवार तक मुआवजे की राशि के वितरण में तेजी लाई जाए.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.