संजय सिंह का डॉक्‍टरों की हड़ताल पर सवाल, बोले नकली पट्टी बांधकर कर रहे विरोध

संजय सिंह ने दूसरा ट्वीट किया. इसमें सिंह ने लिखा, 'मुझे एक पत्रकार मित्र ने बताया एम्स के डॉक्टर नक़ली पट्टी बाँधकर विरोध कर रहे हैं. कृपया ऐसे विरोध से बचें. वरना माहौल ये बनेगा की हर जगह डॉक्टर मार खा रहे हैं.'

0 833,641

आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने एम्‍स के डॉक्‍टरों की हड़ताल पर सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं उन्‍होंने डॉक्‍टरों के माथे पर सांकेतिक पट्टी बांधकर किए जा रहे विरोध पर भी सवाल खड़े किए हैं. संजय सिंह ने डॉक्‍टरों की फोटाे ट्वीट कर पूछा कि ये एएनआई की फोटो है या फोटोशॉप है. इसमें सभी डॉक्‍टरों को एक ही जगह पर चाेट लगी है.

इसके बाद संजय सिंह ने दूसरा ट्वीट किया. इसमें सिंह ने लिखा, ‘मुझे एक पत्रकार मित्र ने बताया एम्स के डॉक्टर नक़ली पट्टी बाँधकर विरोध कर रहे हैं. कृपया ऐसे विरोध से बचें. वरना माहौल ये बनेगा की हर जगह डॉक्टर मार खा रहे हैं.’हालांकि इससे पहले सिंह ने कहा था कि डॉक्टर्स के साथ किसी भी तरह की हिंसा निंदनीय है और हिंसा करने वालो पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन इस तरह हड़ताल से सिर्फ गरीब लोगों को तकलीफ हो रही है. सिंह ने डॉक्‍टरों से अपील की थी कि किसी और तरह से अपना विरोध जारी रखें लेकिन हड़ताल खत्म करें.

संजय सिंह के ट्वीट पर लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
डॉक्‍टराें की फोटो ट्वीट कर ने पर लोगों ने संजय सिंह को आड़े हाथ लिया. इस दौरान लोगों ने ट्विटर पर कहा कि पट्टी बांधकर किया गया विरोध डॉक्‍टरों का सांकेतिक प्रदर्शन है जो सिंह को समझ नहीं आ रहा. इस दौरान लोगों ने विधानसभा चुनावों का भी जिक्र किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.