पति ने TikTok छोड़ने को कहा पत्नी ने दुनिया ही छोड़ दी, ‘आखिरी’ वीडियो व्हाट्सएप पर भेजा टेक डेस्क

परिवारवालों का कहना है कि महिला को टिक टॉप पर वीडियो बनाने की इतनी लत हो गई थी कि वह परिवार और बच्चों का भी ध्यान नहीं रख पाती थी। पत्नी की इस आदत से परेशान पति ने फोन पर डांटा। इसके बाद पति की डांट से महिला इतनी आहत हो गई कि उसने जहर पीते हुए वीडियो बनाया।

नई दिल्ली। यदि यह जाए तो कि टिक टॉक के पागलपन में लोग जान देने लगे हैं तो गलत नहीं होगा। टिक टॉक पर लोग तमाम तरह के वीडियो बनाने लगे हैं। कोई जहरीले सांप के साथ वीडियो बना रहा है तो कोई पिस्तौल के साथ टिक टॉक वीडियो बना रहा है।

  • गुरुवार को ही टिक टॉक वीडियो बनाते समय गोली चल जाने के कारण शिरडी में एक युवक की मौत हो गई है। इसके बाद तमिलनाडु में एक महिला ने पति की डांट से गुस्से में आकर टिक टॉक पर अपना आखिरी वीडियो बना डाला है। वहीं अब एक महिला ने टिक टॉक वीडियो बनाने से मना करने पर आत्महत्या कर ली है।
  • यह पूरा मामला तमिलनाडु के अरियालुर का है जहां 24 वर्षीय एक महिला को उसके पति ने टिक टॉक वीडियो बनाने को लेकर डांटा था। जिसके बाद महिला ने जहर पीते हुए अपना आखिरी वीडियो बनाया और पति को भेज दिया। परिवारवालों का कहना है कि महिला को टिक टॉप पर वीडियो बनाने की इतनी लत हो गई थी कि वह परिवार और बच्चों का भी ध्यान नहीं रख पाती थी। पत्नी की इस आदत से परेशान पति ने फोन पर डांटा। इसके बाद पति की डांट से महिला इतनी आहत हो गई कि उसने जहर पीते हुए वीडियो बनाया।
  • महिला ने मरने से पहले वीडियो को पति को व्हाट्सएप पर भी भेज दिया। थोड़ी देर बाद महिला की मौत हो गई। महिला ने वीडियो में अपने पति से कहा कि वह बच्चों का ख्याल रखे। बता दें कि महिला का पति सिंगापुर में रहता है। वहां उसका अपना कारोबार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.