अमरिंदर ने बदला सिद्धू का मंत्रालय,चार मंत्रियों को छोड़कर सभी राज्य मंत्रियों के विभागों में बदलाव किए

पंजाब सरकार के चार मंत्रियों को छोड़कर सभी राज्य मंत्रियों के विभागों में कुछ बदलाव किए गए हैं.

0 813,481
कैप्टन अमरिंदर सिंह की ट्विटर वॉल पर मंत्रियों के नए प्रभार की सूची जारी की गई है. उन्होंने सभी मंत्रियों को शुभकामनाएं देते हुए भरोसा जताया है कि मंत्रियों द्वारा लिए गए सभी निर्णय पंजाब के लोगों की सेवा के लिए होंगे.

सिद्धू को ठहराया था जिम्मेदार

पंजाब में कांग्रेस को जिन 5 लोकसभा सीटों पर हार मिली है उसे लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के शहरी निकाय मंत्रालय के खराब कामकाज को जिम्मेदार ठहराया था. जबकि इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू का कहना था कि जिन लोकसभा सीटों पर हार मिली है उसकी जिम्‍मेदारी सामूहिक है. सिद्धू ने कहा कि हार के लिए पंजाब में पूरी पार्टी जिम्मेदार है. सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. लिहाजा वो मीटिंग में शामिल नहीं होंगे.

हाल ही में फेसबुक लाइव कर किए थे गिले-शिकवे दूर

सिद्धू ने हाल ही में फेसबुक लाइव कर कैप्‍टन अमरिंदर से गिले शिकवे दूर किए थे और कहा था कि पंजाब सरकार में कई मंत्री हैं लेकिन अंगुली सिर्फ उन पर ही क्‍यों उठाई जा रही है. सिद्धू ने कैप्‍टन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया और अपनी गलती पूछी. लाइव में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘सरकार में कई मंत्री और कई विभाग हैं लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठ रही है. मैंने कभी किसी पर अंगुली नहीं उठाई. मैंने कभी किसी का नाम लेकर सवाल नहीं उठाए. मैंने उफ्फ तक नहीं की लेकिन बोलने वाले वही छह सात लोग होते हैं और कहते हैं कि सिद्धू कौन है? फिर भी कैप्टन जो फैसला लेना चाहें, उनकी मर्जी है लेकिन मेरी गलती भी बताएं. कैप्टन साहब मेरे बड़े भाई हैं और वह मेरे सिर पर ही पैर रख रहे हैं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.