Airtel ने अपने 349 रुपए और 399 रुपए के दो मंथली पोस्टपैड प्लान का किया खुलासा, जानें क्या हैं फीचर्स

एयरटेल पिछले महीने लॉन्च किए गए 499 रुपए के प्लॉन को बदल कर 399 रुपए कर दिया है. वहीं 349 रुपये का मंथली पोस्टपेड प्लान भी है, जो चुनिंदा सर्किलों के लिए भी उपलब्ध है.

0 810,217

नई दिल्ली। दिग्गज टेली कॉम्यूनिकेशन कंपनी एयरटेल पिछले महीने लॉन्च किए गए 499 रुपए के पोस्टपेड प्लॉन को बदल कर 399 रुपए कर दिया है. वहीं 349 रुपये का मंथली पोस्टपेड प्लान पहले से ही मौजूद है, जो चुनिंदा सर्किलों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा. खास बात है कि 349 रुपये और 399 रुपये के मंथली प्लान को एयरटेल के ‘बेस्ट सेलिंग सर्कल स्पेसिफिक प्लान’ के तहत लिस्टेड किया गया है.

  • इस प्लान की खास बात यह है कि 349 रुपये का मंथली पोस्टपेड प्लान केवल एयरटेल के आंध्र प्रदेश, दिल्ली/एनसीआर, कर्नाटक, चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल में लागू होगा. वहीं 399 रुपये मंथली पोस्टपैड प्लान आंध्र प्रदेश, दिल्ली/एनसीआर, कर्नाटक, चेन्नई और तमिलनाडु को छोड़कर अन्य सभी एयरटेल के सर्कल में लागू होगा.
  • इन प्लान्स के फीचर्स की बात करें तो एयरटेल के 349 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ-साथ प्रति महीने 5 जीबी डेटा के रोलओवर की भी सुविधा देता है. इस पैकेज के साथ यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी फेज पाएंगे. साथ ही इस प्लान के साथ एयरटेल टीवी प्रीमियम और जी5 जैसी फीचर्स भी फ्री में मुहैया कराई जाएंगी.
  • वहीं एयरटेल द्वारा लाए गए 399 रुपये मंथली प्लान में यूजर्स 40 जीबी डेटा डेटा, रोलओवर सुविधा के साथ पा सकते हैं. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी के साथ फ्री रोमिंग कॉल के साथ-साथ प्रति दिन 100 एसएमएस भी शामिल हैं. 349 रुपए के प्लान की ही तरह इस प्लान में भी एयरटेल टीवी प्रीमियम और जी5 जैसी फीचर्स भी फ्री में मुहैया कराई जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.