सलमान खान ने बताया, उनके बचपन से अब तक कितना बदला है ‘भारत’

सलमान खान और कटरीना कैफ भारत फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. दोनों ने आज तक की एग्जीक्यूटिव एडिटर स्वेता सिंह के साथ खास बातचीत की.

0 799,845

सलमान खान और कटरीना कैफ भारत फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. दोनों ने आज तक की एग्जीक्यूटिव एडिटर स्वेता सिंह के साथ खास बातचीत की. इस दौरान सलमान ने फिल्म के अलावा देश के बदलाव को लेकर बात की और बताया कि अब तक भारत में कितना चेंज आ गया है.

View this post on Instagram

Father + son… #bharat #promotions

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने सलमान से पूछा कि आपने जब से होश संभाला है और जब से आप चीजों को समझने लगे हैं तब से लेकर आज तक भारत कितना बदल गया है? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा, ”जब हम 4-5 साल के थे तो हम एक जगह पर रहते थे ओल्ड कांतवाड़ी. तो वह एक गांव कहलाता था. फिर एक दूसरा गांव था उससे भी छोटा. वो गांव था जुहू. तो अब ओल्ड कांतवाड़ी बांद्रा है और कार्टर रोड के ऊपर कुछ 4-5 कॉटेज थे और एक बिल्डिंग थी और बैंडस्टैंड पर भी कुछ वैसा ही था. तो तब से लेकर आज तक भारत बहुत बदल गया है.”

इसके आगे सलमान खान ने कहा, “मैंने प्यार किया फिल्म के दौरान मुझे एक जगह मिली और मैंने पापा से कहा कि पापा हमें यहां थोड़ी जमीन खरीद लेनी चाहिए. पापा ने कहा कि बेटा ये खाड़ी है. ये खाड़ी में लेकर करोगे क्या. मलेरिया हो जाएगा, मच्छर काटेंगे. तो मैंने सोचा कि ये भी ठीक बात है. देखते देखते वो जगह बनी है बांद्रा कुर्ला कॉम्पैक्स.

बता दें कि भारत में सलमान खान के किरदार का नाम भारत है. इसमें सलमान के किरदार भारत को बचपन से लेकर बूढ़ा होने तक दिखाया जाएगा. फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.