वित्तमंत्री मनप्रीत बादल मिले आत्महत्या करने वाले ट्रेडर्स के परिजनों को, दुख किया सांझा कहा नहीं बख्शे जाएंगे आरोपी

-वित्त मंत्री ने जनता नगर में 50 लाख के सिवरेज और डिस्पोज़ल वर्कस के प्रोजेक्ट का नींव पत्थर रखा वही शहर के अलग अलग क्षेत्रों का दौरा किया -पंजाब काटन एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने इंडस्ट्री की सहायता के लिए किया धन्यवाद

बठिंडा. बठिंडा के विधायक और पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि बठिंडा शहर की काया कल्प के लिए लगातार काम किया जा रहा हैं। वही सभी प्रोजेक्टों पर काम तय समय सीमा के अंदर पूरा करवाया जाएगा। इसी लड़ी के अंतर्गत रविवार को उन्होंने जनता नगर में 50 लाख रुपए की लागत के साथ बनने वाले सिवरेज और डिस्पोज़ल वर्कस का नींव पत्थर रख कर काम शुरू करवाया। वही उन्होंने गत दिनों परिवार के साथ आतमहत्या करने वाले ग्रीन सिटी वासी ट्रेडर्स दविंदर गर्ग के माता-पिता व भाई के साथ बी मुलाकात की व उनका दुख सांझा किया। उन्होंने परिजनों को विश्वास दिलवाया कि कानून किसी भी आरोपी को नहीं बख्शेंगा चाहे वह कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों न हो।


वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से शहरी क्षेत्रों के विकास के लिए शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम चलाया जा रहा है। इसके अंतर्गत सूबा सरकार शहरों के विकास पर 11 हज़ार करोड़ रुपए खर्च करने जा रही है। इस मौके उन्होंने अहाता नियाज़ मुहम्मद में धर्मशाला निर्माण के लिए 10 लाख रुपए की अनुदान का चैक भी दिया। वही पंजाब काटन एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल भी वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को मिला। प्रतिनिधिमंडल ने कपास की खरीद और अब तक लग रहे देहाती विकास फंड को 2 प्रतिशत से घटा कर एक प्रतिशत करने के फैसले पर पंजाब सरकार का धन्यवाद करते कहा कि इसके साथ सूबो की कपास आधारित इंडस्ट्री प्रफुलित होगी। जिसका राज्य के दक्षिण पश्चिम हिस्से के कपास उत्पादक किसानों को भी लाभ होगा।


वित्त मंत्री ने इस दौरान गत दिनों परिजनों को गोली मारकर स्वंय सुसाइड करने वाले दविन्दर गर्ग के परिवार के साथ भी दुख सांझा किया। इसके अलावा वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने शहर के अलग-अलग वार्डों का दौरा कर शहर निवासियों के साथ बैठक कर उनके साथ शहर के विकास सम्बन्धित चर्चा की। उन्होंने विश्वास कालोनी गली नंबर 2, अमरपुरा बस्ती गली नंबर 2, प्रताप नगर गली नंबर 1, 9 जी, 18 और 15, अहाता नियाज मुहम्मद, नई बस्ती, बस स्टैंड के पिछले तरफ़, जनता नगर, हजूरा-कपूरा कालोनी आदि का दौरा किया। इस मौके उनके साथ के.के अग्रवाल, अशोक प्रधान, जगरूप सिंह गिल,पवन मानी, राजन गर्ग, टहल संधू, बलजिन्दर ठेकेदार, अमरजीत अग्रवाल, हरविन्दर लड्डू, प्रकाश चंद, नत्थू राम, गंडा सिंह धालीवाल, राम निवास यादव, बबल, अर्जुन, सर्बजीत कौर, आशु ठाकुर, संतोष महंत,अश्वनी बंटी, संजय बिसवाल, जुगराज सिंह,रजिन्दर सिद्धू, प्रदीप गोला उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.