वायनाड में राहुल ने किया रोड शो, बोले- मोदी सरकार देश में नफरत फैला रही, हम कमजोरों के बचाव के लिए प्रतिबद्ध

वायनाड से चुनाव जीतने के बाद पहली बार शुक्रवार को केरल पहुंचे राहुल, तीन दिन का है दौरा राहुल शनिवार को वायनाड में रोड शो करेंगे, 15 स्थानों पर स्वागत समारोह,राहुल गांधी ने कहा- वायनाड के हर नागरिक के लिए मेरे दरवाजे खुले

0 798,868

तिरुवनंतपुरम. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के मलप्पुरम जिले के कलिकावु में पहुंचे हैं. यहां वह रोड शो निकाल रहे हैं.अमेठी में हार और वायनाड में जीत के बाद राहुल गांधी पहली बार जनता के सामने आ रहे हैं. वह वायनाड में वोटरों और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया करेंगे. राहुल गांधी आज दोपहर कलिकवु एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जिसके बाद वायवाड के कई क्षेत्रों में उनका स्वागत समारोह है. जहां पर वह लोगों को संबोधित भी कर सकते हैं. 23 मई को नतीजे आने के बाद राहुल ने सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लेकिन उसके बाद वह किसी सार्वजनिक कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने थे.

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को मतदाताओं का आभार जताने के लिए पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पार्टी से हैं। आपने मुझे जो समर्थन दिया, वो अद्वितीय है। इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा।
  • राहुल ने केरल के निलंबर में जनसभा के दौरान कहा, ”मौजूदा सरकार और नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रही है। कांग्रेस जानती है और समझती है कि नफरत से निपटने का एकमात्र रास्ता प्यार है। हम देश में कमजोरों को मोदी की नीतियों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैं आपका प्रतिनिधित्व करने और बेहतर वायनाड बनाने के लिए तैयार हूं। वायनाड के हर व्यक्ति के लिए मेरे घर के दरवाजे खुले हैं।”

इससे पहले राहुल ने मल्लापुरम में रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं केरल का सांसद हूं। यह मेरी जिम्मेदारी है कि न सिर्फ वायनाड बल्कि पूरे केरल के नागरिकों से जुड़े मुद्दों को आवाज दूं। वायनाड के लोगों की आवाज सुनना और उनकी आवाज बनना मेरा कर्तव्य है। आप सभी के प्रेम और स्नेह का धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए दिखाया।

तीन दिन के केरल दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कालीकट एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. यहां पर कांग्रेस और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेताओं ने राहुल का स्वागत किया.

केरल में ही रहेंगे प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज केरल में रहेंगे. देर शाम प्रधानमंत्री कोच्चि पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम वहां ही करेंगे. शनिवार सुबह-सुबह पीएम मोदी गुरूवयूर मंदिर में पूजा करने पहुंचेंगे. गुरूवयूर में श्रीकृष्ण का बहुत बड़ा मंदिर है, जहां पर पीएम पूजा करेंगे. इसके बाद पीएम को एक सभा को संबोधित करना है, साथ ही एक हेलिपेड का उद्घाटन करना है. प्रधानमंत्री यहां से ही मालदीव के लिए रवाना होंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.