वर्ल्‍ड कप मैच में मधुमक्खियों का हमला, मैदान में लेटकर खिलाड़‍ियों ने बचाई जान

श्रीलंका की पारी के 48वें ओवर में अचानक से सभी खिलाड़ी और अंपायर मैदान पर लेट गए. यह देखकर दर्शक और कमेंटेटर्स हैरान रह गए.

0 863,530

डरहम .आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के मैच में शुक्रवार को मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. रिवरसाइड मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में श्रीलंका की पारी के 48वें ओवर में अचानक से सभी खिलाड़ी और अंपायर मैदान पर लेट गए. यह देखकर दर्शक और कमेंटेटर्स हैरान रह गए. फिर सामने आया कि अचानक से मैदान पर मधुमक्खियां आ गई थीं. ऐसे में खुद को बचाने के लिए खिलाड़ी मैदान पर लेट गए. इस नजारे को देखकर स्‍टेडियम में बैठे दर्शकों की हंसी छूट गई. वहीं कमेंट्री बॉक्‍स में बैठे लोग हैरान थे कि अचानक से भी खिलाड़ी लेट क्‍यों गए हैं. जब राज से पर्दा उठा तो वे भी हंसने लगे. क्रिकेट के मैदान में ऐसा पहली बार नहीं है जब मधुमक्खियों ने मैच में खलल डाला हो. इससे पहले भी कई मौकों पर खिलाड़ी अपने आप को बचाने के लिए मैदान पर लेटने को मजबूर हो गए.

दो साल पहले भी हुआ था ऐसा

 

ये पहली बार नहीं है जब दोनों टीमों के बीच मैच में मधुमक्खियां आने की वजह से खेल रोकना पड़ा हो। दो साल पहले फरवरी 2017 में दोनों टीमों के बीच हुए जोहानिसबर्ग में वनडे मैच खेला गया था। उस वक्त भी हजारों मधुमक्खियां मैदान में आ गई थीं, जिसके बाद करीब एक घंटे तक मैच रुका रहा था। इस मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम गुलाबी ड्रेस में खेल रही थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.