राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, बस और बोलेरो की टक्कर में 9 की मौत

 

 

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) में सोमवार देर रात बस और बोलेरो की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा भीलवाड़ा जिले के बिगोड इलाके में हुई. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

CM गहलोत ने जताया दुख
वहीं, इस भीषण सड़क दुर्घटना पर सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”मुझे भीषण सड़क दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली. इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई है. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान दुख की इस घड़ी में उन्हें सहनशक्ति दें. घायलों का सही से इलाज हो इसके लिए निर्देश दिया हूं.”

सभी शादी से घर लौट रहे थे

मृतकों में पांच युवक, तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल है। भीलवाड़ा डिपो की रोडवेज बस साेमवार रात करीब नाै बजे कोटा से आ रही थी। त्रिवेणी और बीगोद के बीच पावन धाम के पास ये बस सामने से आती जीप से टकरा गई। जीप में सवार लाेग मध्यप्रदेश के मंदसाैर जिले के संधारा गांव के हैं। सभी लोग भीलवाड़ा में शादी में शामिल होकर गांव वापस जा रहे थे।

‘घायलों को बेहतर इलाज मिले’

उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दुर्घटना पर गहरा दुख जताया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.