यूपीः हिंदू महासभा के नेता कमलेश की गला रेतकर हत्या, मिठाई के डिब्बे में चाकू व कट्टा लाए थे बदमाश

नाका के खुर्शीदबाग में रहने वाले हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर आये दो बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मिठाई के डिब्बे में हत्यारे चाकू और तमंचा लेकर आये थे। उनकी गर्दन रेती गई है। ठोड़ी और सीने में चाक़ू के 15 से अधिक वार हैं।

0 998,997

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का गला रेत दिया गया. कमलेश तिवारी की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई. खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (फाइल फोटो)

घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आननफानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है. जबकि घटना स्थल पर तमंचा और कारतूस पाए गए हैं.  कमलेश तिवारी के गले पर गहरी चोट है. ऐसे माना जा रहा है कि हमलावरों ने गोली के साथ-साथ गला पर तेजधार दार हथियार से हमला किया है.

पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर किया। डिब्बे में चाकू भी लेकर आने की बात कही जा रही है। एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मारी। उन्हें गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था।

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फ़ैल गया। कमलेश के समर्थकों ने शुरू किया खुर्शेद बाग़ कालोनी में प्रदर्शन। दुकानें बंद कर शुरू हुआ प्रदर्शन। बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की गई तैनात।

बता दें, हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इसे लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने चलते गिरफ्तारी हुई थी. वह फिलहाल जमातन पर रिहा चल रहे थे. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटा दिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.