बरेली में दरिंदे भाइयों ने मां को बाथरूम में बंद कर बहन को पीट-पीटकर मार डाला

17 साल की छोटी बहन मुस्कान को भाइयों ने मां को बाथरूम में बंद करने के बाद खाट के पाए से कई वार करके निर्ममता से बहुत मारा, जिससे उसकी मौत हो गई.

0 1,000,186

बरेली. जनपद में एक सनसनीखेज वारदात में दो भाइयों ने अपनी मां को बाथरूम में बंद करके सगी छोटी बहन को निर्ममता पूर्वक पीट-पीट कर मौत को घाट (Brutal Murder) उतार दिया. बहन का कसूर सिर्फ इतना था कि वो दूसरे धर्म के लड़के से मोहब्बत करती थी और उसके साथ चली गई थी. पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. दिल को दहला देने वाली ये वारदात सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर की है.

भाइयों ने ही कर दी हत्या

गौरतलब है कि 17 साल की मुस्कान नाम की किशोरी की मुस्कान छीनने वाले कोई और नहीं, बल्कि उसके वो सगे भाई हैं जिन पर उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी थी. रिपोर्ट के मुताबिक मुस्कान को एक दूसरे धर्म के लड़के से मोहब्बत हो गई थी. इसके बाद वो उस लड़के के साथ हिमाचल प्रदेश चली गई थी. पुलिस ने गुरुवार को उसे बरामद किया था और बिना कोर्ट में बयान दर्ज कराए ही उसे उसकी मां के सुपुर्द कर दिया था.

चारपाई के पाए से पीट-पीटकर मार डाला

दूसरे धर्म के लड़के के साथ बहन का मोहब्बत करना, भाइयों को नागवार गुजरा. इसलिए शुक्रवार को मुस्कान के भाइयों ने मां को बाथरूम में बंद कर बहन को चारपाई के पाए से पीटना शुरू कर दिया. सगे भाइयों ने मुस्कान को इतनी निर्ममता से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई. मुस्कान की मौत के बाद से उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

दोनों भाइयों पर मुकदमा दर्ज

बरेली में हुई सनसनीखेज वारदात के बारे में एसपी सिटी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि मां की तहरीर पर मृतक किशोरी मुस्कान के दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. मुस्कान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. हत्या में प्रयुक्त चारपाई के पाए समेत अन्य साक्ष्यों को पुलिस ने एकत्रित कर लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.