बठिंडा में 3 नौजवानों की मौत-एक ने आत्महत्या की दो युवकों की हादसों में मौत

0 1,000,278
मानसिक परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

बठिंडा.थाना नहियांवाला के अधीन आते गांव अमरगढ़ में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान मनप्रीत सिंह पुत्र हरपाल सिंह आयु 28 साल के तौर पर हुई है जो मानसिक तौर पर परेशान था, जिस वजह से उसने सुसाइड कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई के बाद लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार गांव अमरगढ़ मे एक युवक के फंदा लगाने की सूचना मिलने पर नहियांवाला थाना के एएसआई गुरनैब सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 28 साल के मनप्रीत सिंह ने अपने कमरे में छत वाले पंखे से फंदा लगा रखा था। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर की कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल बठिंडा पहुंचाया। जांच अधिकारी गुरनैब सिंह ने बताया कि मनप्रीत सिंह कुंवारा था जो पिछले कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान था। परिजनों के अनुसार रोजाना की तरह मनप्रीत सिंह रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिएचला गया। सुबह 10-11 बजे जब वो कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खोलकर देखा तो पंखे से लगाए फंदे से मनप्रीत सिंह की लाश लटक रही थी। पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 की कार्रवाई के बाद लाश परिजनाें को सौंप दी है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बीस वर्षीय युवक की मौत

बठिंडा. सोमवार देर शाम को गांव घुद्दा के पास हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जिसकी पहचान 20 वर्षीय आकाशदीप सिंह पुत्र बलवीर सिंह के तौर पर हुई। थाना नंदगढ़ पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों के मुताबिक मृतक आकाशदीप सिंह गांव में ही दवाइयां की दुकान पर काम करता था और बीती सोमवार की शाम को वह किसी काम से जा रहा था। इस दाैरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद गांववासियों ने उसे इलाज के लिए बठिंडा सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसकी कुछ समय बाद मौत हो गई। मामले की सूचना थाना नंदगढ़ पुलिस को दी गई। मामले के जांच अधिकारी हवलदार परमजीत सिंह ने मृतक के स्वजनों के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे सुपुर्द कर दिया है।

ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत
बठिंडा. किल्ली चौकी के अधीन आते गांव बुर्ज महिमा के पास एक बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की माैके पर मौत हो गई जब कि दूसरा गंभीर घायल हो गया। मृतक की पहचान रविदीप सिंह आयु 17 साल वासी गांव दियोण के तौर पर हुई है। पुलिस ने घायल निर्मल सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने लाश का पाेस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दी है। जानकारी के अनुसार गांव दियोण का रहने वाला रविदीप सिंह व उसका साथी निर्मल सिंह लकड़ी के मिस्त्री का कारोबार करते थे। दोनों दोस्त सोमवार को काम के संबंध में लंबी गए थे। वहां से काम खत्म करने के बाद रविदीप और निर्मल सिंह बाइक पर वापस घर आ रहे थे। रात 8 बजे का समय होगा जब दोनों गांव बुर्ज महिमा के पास पहुंचे तो एक सिलेंडरों से भरे ट्रक ने इनके बाइक को टक्कर मार दी। घटना में ट्रक रविदीप के पेट के ऊपर से गुजर गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। जब कि उसका साथी निर्मल सिंह घायल हो गया। जिसे आस-पास के लोगों ने उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। मामले की जांच कर रहे एएसआई गमदूर सिंह ने बताया कि पुलिस ने निर्मल सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.