पंजाब /सड़क हादसों में एसी रिपेयर करने वाले दो दोस्तों की मौत, 25 श्रद्धालु घायल

सुनियारहेड़ी के पास ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में पीआरटीसी की बस से टकराए बाइक सवार दो युवक, केदुपुर के निकट पलटे टेंपो में घायल हुए लोग आनंदपुर केशो जा रहे थे गुरुद्वारे में माथा टेकने के लिए

0 796,772

पटियाला. पटियाला में शनिवार को दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग जख्मी हो गए। पहला हादसा सुनियारहेड़ी गांव के निकट एक ट्रक को ओवरटेक की कोशिश में हुआ, जिसमें पटियाला से पिहोवा जा रही पीआरटीसी की बस ने बाइक सवा दो युवकों को कुचल दिया। दूसरा हादसा नाभा में गांव केदुपुर के ही निकट टेंपो के पलटने से हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार गांव सवाई सिंह वाला का गुरप्रीत सिंह (26) और गांव धानिया का शमशेर सिंह (20) एक-दूसरे के दोस्त थे। एसी रिपेयर करने वाले ये दोनों दोस्त सुबह करीब 10 बजे काम के लिए पटियाला की तरफ आ रहे थे। सुनियारहेड़ी गांव के निकट दोनों हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि किसी ट्रक को ओवरटेक करते समय इनकी बाइक की पिहोवा की तरफ जा रही पीअआरटीसी की बस के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों की कुछ ही देर बाद मौत हो गई।

उधर नाभा में गांव केदुपुर के निकट एक अन्य सड़क हादसे में 25 लोग घायल हो गए। यहां अचानक एक टेंपो पलट गया। पता चला है कि ये सभी व्यक्ति संगरूर के गांव माझी से पटियाला सरहिंद रोड स्थित गांव आनंदपुर केशो में गुरुद्वारा में माथा टेकने जा रहे थे। इस हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.