दिल्ली में पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, कार पर अंडे भी फेंके

फिलहाल मिताली को धर्मशिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं ये बदमाश वहीं तो नही हैं जो बाइक सवारों पर पहले अंडे फेंकते हैं और फिर उनको लूट लेते हैं.

0 813,561

नई दिल्ली: दिल्ली के वसुंधरा एन्क्लेव इलाके में एक महिला पत्रकार मिताली चंदोला पर नकाबपोश बदमाशों ने उनकी कार फायरिंग की है जिसमें वह घायल हो गई हैं. फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मिताली नोएडा में रहती हैं. बीती रात 12.30 बजे वह अपनी कार हुंडई i20  से जा रही थीं तभी मारुति स्विफ्ट कार में सवार बदमाश पीछे से आए और दो गोली दाग दीं जिसमें एक गोली उनके हाथ में लग गई. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि बदमाशों ने भागने से पहले उनकी कार अंडे भी फेंके हैं.

फिलहाल मिताली को धर्मशिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं ये बदमाश वहीं तो नही हैं जो बाइक सवारों पर पहले अंडे फेंकते हैं और फिर उनको लूट लेते हैं. पुलिस इस घटना के पीछे रंजिश होने की बात को भी अस्वीकार नहीं कर रही है क्योंकि मिताली ने यह भी बताया है कि उनके संबंध परिवार के साथ अच्छे नही हैं. गौरतलब है कि ऐसी ही एक घटना साल 2008 में भी हो चुकी है जब पत्रकार सौम्या विश्वनाथन को रात में गोली मार दी गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.