दिल्ली: घर के बाहर पेशाब करने पर जड़ा थप्पड़, पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला

घर के पास पेशाब करने को लेकर शुरू हुआ झगड़ा एक युवक की जान लेने के बाद ही खत्म हो पाया। ये वारदात दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में हुई।

0 177

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक युवक की पीट-पीटकर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई है। कथित तौर पर नेहरू कैंप, गोविंदपुरी के एक निवासी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दरअसल, उस युवक ने अपने घर के पास पेशाब करने के लिए एक अन्य व्यक्ति को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद दोनों परिवार में झगड़ा हो गया और उस व्यक्ति के परिवार में उस युवक की जान ले ली।

पुलिस का कहना है, ‘लीलू ने मान सिंह को उनके आवास के पास पेशाब करने के लिए थप्पड़ मारा और इसके बाद हाथापाई हुई, जिसमें लीलू घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।’ इस संबंध में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। नीलू ने जब 65 साल के मान सिंह को अपने घर के पास पेशाब करते देखा तो उसने उन्हें टोका, इसी कहासुनी में उसने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद नाराज मान सिंह के परिवार के लोग वहां आ गए और लीलू से हाथापाई करने लगे। इसी दौरान उन्होंने एक लीलू पर पत्थर से हमला कर दिया।

घायल लीलू को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामले में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि मृतक के खिलाफ भी स्नैचिंग और डकैती सहित 17 मामले थे। आर्म्स एक्ट का पहला मामला 2009 में दर्ज किया गया था और उसके खिलाफ चोरी और स्नैचिंग का आखिरी मामला 2017 में दर्ज किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.