‘गडकरी चुनाव हारेंगे’, ऑडियो लीक होते ही बीजेपी ने दो नेताओं को 6 साल के लिए निकाला

दोनों नेताओं की फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी ने ये फैसला लिया है.

0 798,401

नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल करना बीजेपी के दो नेताओं को काफी महंगा पड़ गया. दोनों ही नेताओं को पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. दोनों नेता महाराष्ट्र के नागपुर से बताए जा रहे हैं. इन दोनों नेताओं की फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये फैसला लिया गया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो में जिन दो नेताओं की आवाज सुनाई दे रही है, उसमें जयहरी सिंह ठाकुर और अभय तिड़के शामिल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो में दोनों नेता लोकसभा चुनाव में गडकरी की हार के बारे में बात कर रहे हैं. नेता भविष्यवाणी कर रहे हैं कि वह नागपुर में कांग्रेस उम्मीदवार नाना पटोले से हारने वाले हैं. इस ऑडियो में दोनों नेता केंद्रीय मंत्री को अपशब्द भी बोल रहे हैं. हालांकि लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी ने कांग्रेस उम्मीदवार को 197,000 वोटों से हराया था.

गौरतलब है कि जयहरी सिंह ठाकुर बीजेपी के नागपुर सिटी यूनिट के उपाध्यक्ष हैं, वहीं अभय तिड़के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी नागपुर के अध्यक्ष सुधाकर कोहले ने बताया कि दोनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव के परिणाम की भविष्यवाणी करते हुए केंद्रीय मंत्री के बारे में अपशब्द कहे थे. इस तरह की अनुशासनहीनता पार्टी में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. पार्टी ने दोनों ही नेताओं को पद से हटाने का फैसला किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.