केरल /ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने महिला पुलिस अधिकारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौके पर ही मौत

महिला अधिकारी ड्यूटी से घर लौट रही थी, आरोपी ने कार में टक्कर मारकर रोका महिला जान बचाकर भागी तो सिपाही ने चाकू से कई वार किए, फिर आग लगाई मृतक अधिकारी अलप्पुझा जिले के वल्लिकुन्नम पुलिस स्टेशन में तैनात थी

0 823,699

तिरुवनंतपुरम.केरल में एक महिला पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमलाकर उसे जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। शनिवार को हमले के दौरान महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उस पर हमला करने वाला ट्रैफिक पुलिस का सिपाही है। घटना के दौरान वह भी 50% झुलस गया। आरोपी पुलिसकर्मी अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है। फिलहाल, वारदात के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या पुष्करन (32 साल) सिविल पुलिस अधिकारी थी। वह अलप्पुझा जिले के वल्लिकुन्नम पुलिस स्टेशन में तैनात थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि

रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय सौम्‍या पुष्‍पाकरन दोपहिया वाहन से घर जा रही थी. उसी दौरान एक कार ने उसे टक्‍कर मार दी. आरोपी कार से कुल्‍हाड़ी लेकर बाहर निकला. आरोपी की पहचान एजाज के तौर पर की गई है. सौम्‍या अपनी जान बचाने के लिए भागकर पास के एक मकान में छुप गई.

एजाज भी वहां पहुंच गया और उसने सौम्‍या को दबोच लिया. उसके बाद उसने पेट्रोल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया. भयानक रूप से जलने के कारण सौम्‍या की मौके पर ही मौत हो गई. फॉरेंसिक अधिकारी घटना स्‍थल पर जांच कर रहे हैं.

तीन बच्चों की मां थी सौम्या, पति विदेश में
पुलिस के मुताबिक, हमले में सौम्या की मौके पर ही मौत हो गई। महिला अधिकारी के गले पर चाकू से हमले के निशान भी मिले हैं। वारदात के दौरान आरोपी सिपाही भी काफी हद तक आग में झुलस गया। पुलिस हिरासत में लेकर उसका इलाज करा रही है। सौम्या के पति विदेश में नौकरी करते हैं और उनके तीन बच्चे हैं।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी झुलस गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हमले के कारण का पता लगाया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.