काला जादू का असर खत्म करने के ल‍िए हत्या, महीनों बाद म‍िला नरकंकाल

0 999,245

 

पने ऊपर काला जादू का असर खत्म करने के ल‍िए एक शख्स ने दूसरे की गला दबाकर हत्या कर दी. कई महीनों बाद नरकंकाल म‍िला तो पुल‍िस ने खोजबीन शुरू की. खोजबीन में पता चला क‍ि उसके ही साथी ने हत्या की है. पुल‍िस ने उस शख्स को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. यह सनसनीखेज घटना राजस्थान के अजमेर की है

अजमेर के तारागढ़ के निकट रूठी रानी महल के नजदीक प‍िछले द‍िनों म‍िले नरकंकाल मामले का खुलासा हो गया है. दरगाह थाना पुलिस ने एक शख्स को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. अपने ऊपर हुए काले जादू के असर को खत्म करने के लिए उस शख्स ने रूठी रानी महल में रहने वाले फकीर व‍िश्वास बाबा की हत्या की थी.

काला जादू का असर खत्म करने के ल‍िए हत्या, महीनों बाद म‍िला नरकंकाल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण लाल ने बताया कि मृतक विश्वास बाबा दस सालों से रूठी रानी महल में रहता था. वह जादू टोना का काम करता था. वह करीब आठ महीनों से उस स्थान से गायब था.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण लाल ने बताया कि मृतक विश्वास बाबा दस सालों से रूठी रानी महल में रहता था. वह जादू टोना का काम करता था. वह करीब आठ महीनों से उस स्थान से गायब था.

दोनों बाबा पहले साथ ही रहते थे व आपस में अच्छे संबंध थे, लेकिन दो-तीन साल पहले हमीद उर्फ खूं बाबा बीमार  रहने लगा तो उसने विश्वास बाबा पर उसके ऊपर मूंठ ( काला जादू ) करने  का आरोप लगाया. इसके चलते दोनों में अनबन शुरू हो गई. दोनों बाबा पहले साथ ही रहते थे व आपस में अच्छे संबंध थे, लेकिन दो-तीन साल पहले हमीद उर्फ खूं बाबा बीमार  रहने लगा तो उसने विश्वास बाबा पर उसके ऊपर मूंठ ( काला जादू ) करने  का आरोप लगाया. इसके चलते दोनों में अनबन शुरू हो गई.

काला जादू का असर खत्म करने के ल‍िए हत्या, महीनों बाद म‍िला नरकंकाल

इसके बाद दोनों में करीब 6 महीने पहले फिर झगड़ा हुआ और हामिद बाबा ने विश्वास बाबा की गला दबकर हत्या कर दी.दरअसल, दरगाह थाने पर कुछ द‍िनों पहले फॉरेस्ट गार्ड ने सूचना दी थी क‍ि एक बकरी चराने वाले को एक गड्डे में मानव की हड्ड‍ियां दिख रही हैं. दरगाह थानधिकारी और फॉरेस्ट विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर जाकर देखा तो रूठी रानी महल के पास जंगल में एक गड्डा खुदा हुआ था. पता चला क‍ि यहां रूठी रानी के महल में पिछले 10-15 साल से विश्वास बाबा नाम का फकीर रहता था जो पिछले 8-10 महीने से गायब था.

उसके बाद डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया गया. बाबा के साथ कौन रहता था? लास्ट टाइम किसके साथ देखा गया? इसकी जांच करने पर पता चला की पहले हामिद बाबा और व‍िश्वास बाबा दोनों साथ रहते थे. पिछले तीन-चार साल से अलग अलग रह रहे थे. हामिद खां बाबा ने उस पर मूंठ (काला जादू ) फेंक द‍िया था इस बात को लेकर दोनों में अनबन चल रही थी.

एक दिन हामिद बाबा ने उससे अपने ऊपर फेंकी गई मूंठ (काला जादू) को वापस लेने के लिए कहा. इस पर दोनों की हाथ-पाई हो गई और हामिद ने व‍िश्वास बाबा का गला दबा कर हत्या कर दी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.