अब चंद्रबाबू नायडू की पार्टी में बगावत, सांसद बोले- अपने पालतू कुत्ते को कंट्रोल करें!

विजयवाड़ा से सांसद केसिनेनी नानी ने पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को अपने पालतू कुत्ते को नियंत्रण में रखने के लिए कहा है.

0 912,398

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी के दो नेताओं ने बगावती तेवर अख्तियार कर लिए हैं. इन दोनों के बीच आपसी जुबानी जंग बेहद ही निचले स्तर पर पहुंच गई. सोमवार को विजयवाड़ा से सांसद केसिनेनी नानी ने पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को अपने पालतू कुत्ते को नियंत्रण में रखने के लिए कहा है.

इतना ही नहीं केसिनेनी ने पार्टी में रहने न रहने के लिए भी नायडू से पूछा है. केसिनेनी ने ट्वीट किया कि ‘चंद्रबाबू अगर आप में मेरे जैसे लोगों को नहीं चाहते हैं, तो आप मुझे ये बता सकते हैं. मैं बतौर सांसद इस्तीफा दे दूंगा और पार्टी की सदस्यता भी छोड़ दूंगा. अगर आप चाहते हैं कि मेरे जैसे लोग पार्टी में बने रहें तो कृपया अपने पालतू कुत्ते को नियंत्रित करें.’

Kesineni Nani

इसी ट्वीट के कुछ घंटों के बाद पार्टी के अन्य नेता और आंध्र प्रदेश विधान परिषद के सदस्य बुद्धा वेंकन्ना ने कहा है कि- ‘मैं हमेशा चंद्रबाबू नायडू का वफादार रहूंगा जिन्होंने मुझे एक पिछड़ी जाति के व्यक्ति को एमएलसी सीट दी. मेरी वफादारी के लिए जो नाम आपने दिया है मैं वह स्वीकार करता हूं. चंद्रबाबू नायडू और पार्टी के लिए मैं अब ये ट्विटर वॉर बंद करता हूं.’

बता दें टीडीपी के इन दोनों नेताओं की कई दिन से ट्विटर पर जंग जारी है. ये दोनों ही नेता एक दूसरे पर सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने की योजना बनाने को लेकर आरोप लगा रहे हैं.

हाल ही में वेंकन्ना ने वाईएसआरसीपी के नेता विजय साई रेड्डी से मुलाकात की थी जिसके बाद से ये खबरें और तेज हो गई थीं.  टीडीपी के चार राज्यसभा सदस्यों के पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद चंद्रबाबू नायडू के लिए यह एक गंभीर संकेत के रूप में हो सकता है.

बता दें बुद्ध प्रसाद वेंकन्ना चंद्रबाबू नायडू के करीबी माने जाते हैं. वेंकन्ना और केसिनेनी के बीच कई दिनों से ट्विटर पर जंग जारी है. इतना ही नहीं केसिनानी ने ट्विटर पर वेंकन्ना का मज़ाक उड़ाते हुए एक ट्वीट में लिखा था कि जो ठीक से चार लाइन नहीं बोल सकते वो ट्वीट कर रहे हैं. इसके बाद वेंकन्ना ने लिखा कि सभी लोग जानते हैं कैसे केसीनानी एक नंबर प्लेट का इस्तेमाल कई गाड़ियों पर करते हैं. और उन्होंने पूर्व स्पीकर जीएमसी बालायोगी की संपत्ति पर कब्जा कर लिया था.

बता दें आंध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में नायडू की पार्टी तेलुगु देशम पार्टी को 175 सीटों में सिर्फ 23 सीटें मिलीं थीं. इसके अलावा लोकसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से सिर्फ 3 सीटें मिली थीं. इसके बाद से ही चंद्रबाबू नायडू पार्टी को बिखरने से बचाने के प्रयासों में लगे हुए हैं.

Image result for chandrababu naidu विजयवाड़ा से सांसद केसिनेनी नानी

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.