हादसा / हाईवे पर भरे पानी की वजह से कार पलटी, कर्फ्यू में ड्यूटी देने जा रहे पंजाब पुलिस के एएसआई की मौत

अमृतसर से लुधियाना कर्फ्यू में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे एएसआई रिचर्ड मसीह जालंधर में चौगिट्टी फ्लाईओवर पर कार के शीशे पर पानी गिरने से दिखाई नहीं दिया

जालंधर. जालंधर में शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में पंजाब पुलिस के एएसआई की मौत हो गई। हादस उसवक्त का है, जब वह कर्फ्यू में ड्यूटी देने के लिए लुधियाना जा रहा था। यहां हाईवे पर भरा पानी कार के शीशे पर पड़ा तो आगे देख नहीं पाने के चलते गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। इससे पुलिस कर्मचारी की मौत पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद थाना रामा मंडी की पुलिस ने मौके का मुआयना किया और शव को मोर्चरी भिजवाया।

हादसे की पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंचे थाना रामा मंडी के पुलिस कर्मचारी।

मृतक पुलिसकर्मी की पहचान अमृतसर के रिचर्ड मसीह के रूप में हुई है, वह पंजाब पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। शनिवार सुबह वह अपनी स्विफ्ट कार (पीबी02डीसी1476) में अमृतसर से कर्फ्यू ड्यूटी के लिए लुधियाना जा रहे थे।

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर हुए हादसे के बारे में मौके पर पहुंचे थाना रामा के एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि उन्हें जेसी रिजॉर्ट के पास चौगिट्टी फ्लाईओवर पर हादसे की सूचना मिली थी। यहां पहुंचने के बाद पाया कि हाईवे पर बारिश का पानी जमा था। अचानक तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू हुई और पलटकर दूसरी तरफ आ गई। इस घटना में एएसआई रिचर्ड मसीह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.