भारत-पाक मैच / विराट ने कहा- हमारे लिए हर टीम बराबर, अच्छा खेले तो किसी को भी हरा देंगे

वर्ल्ड कप में रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड ग्राउंड पर भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पाक के पूर्व कप्तान इंजमाम बोले- फाइनल से पहले फाइनल मुकाबला

0 821,290

नई दिल्ली.आईसीसी वर्ल्ड कप में रविवार को मैनचेस्टर में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि अगर हम अच्छा खेलेंगे तो किसी को भी हरा सकते हैं। सामने कौन सी टीम है, इससे फर्क नहीं पड़ता। खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण है कि वेहमेशा प्रोफेशनल रहें। उधर, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक ने कहा कि भारत-पाकमैच फाइनल से पहले फाइनल मुकाबले जैसा है।

विराट ने कहा, ”हमारे लिए दूसरे मुकाबलों की अपेक्षा कोई एक मैच खास नहीं होता। टीम की जिम्मेदारी है कि सभी मैचों एक तरह से देखे। हम अच्छा खेल रहे हैं, इसलिए दुनिया में अलग हैं। क्रिकेट में बेसिक्स हमेशा ही रहेंगे। हमारा फोकस बेसिक्स पर रहता है। अगर 11 लोग साथ मिलकर खेलेंगे तो किसी भी टीम को हरा सकते हैं। हमारा फोकस यही है कि हम खेल को खेल की तरह से खेलें। मेरे सामने कोई भी बॉलर हो, मुझे व्हाइट और रेड बॉल दिखती है। अच्छे बॉलर कोसम्मान देना पड़ेगा, लेकिन खुद पर भरोसा होना चाहिए कि अच्छे बॉलर के खिलाफ रन बना पाएं।”

पाक टीम ने इस बार काफी मेहनत की- इंजमाम

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम ने कहा कि यह मुकाबला फाइनल से पहले फाइनल है। दोनों देशों के दर्शकों में हमेशा उत्साह होता है। स्टेडियम की क्षमता 24 हजार है, लेकिन मैच के टिकट के लिए आठ लाख लोगों ने आवेदन दिया। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि रविवार का मैच कितना बड़ा है। पाकिस्तान ने भारत को कभी वर्ल्ड कप में नहीं कराया, लेकिन इस बार टीम ने काफी मेहनत की है। विराट कोहली महान क्रिकेटर हैं और भारतीय टीम भी काफी मजबूत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.