बाराबंकी / पत्नी का सिर धड़ से अलग किया; कटा सिर लेकर थाने पहुंचा, कहा- पत्नी को मार दिया मुझे गिरफ्तार कर लो

जिले के बहादुर गांव की घटना, आरोपी दो दिन पहले ही पत्नी को ससुराल से लेकर आया था पिता ने कहा- 6 महीने पहले बेटी हुई थी, उसकी भी इन लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी

बाराबंकी. जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में पत्नी का सिर काटकर आरोपी पति पूरे शहर में घूमने के बाद थाने पहुंच गया। पत्नी का सिर हाथ में लेकर थाने पहुंचे आदमी कोदेख पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गए। उसने पुलिसकर्मियों से कहा,‘‘मैंनेपत्नी को मार दिया है साहब। अब मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।’’पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतका के पिता गोविंदने बताया- दामाद अखिलेश 2 दिन पूर्व बेटी को लेकर आया और उसकी हत्या कर दी। बेटी की शादी 3 साल पहले हुई थी। 6महीने पहले उन्हें बेटी हुई थी, जिसे इन लोगों ने गला दबाकर मार दिया था।

बेटी को कई बार तांत्रिक के पास भी ले गया था
गोविंद ने कहा- दामाद को सोने की चेन नहीं मिलीथी,इसीलिए वह नाराज था। वह बार-बार उनसे सोने की चेन की मांग कर रहा था। मगर जब उसने सोने की चैन नहीं दी तो बेटी का गला ही काट दिया। इस मामले में उनका दामाद किसी तान्त्रिक के चक्कर में भी था। वह कई बार बेटी को तान्त्रिक के पास लेकर भी गया था। इस वारदात में सभी लोग मिले हुए हैं। यहां तक कि आज पड़ोस के लोग भी इस वारदात में शामिल हैं। पहले जब वह यहां आता था,तब सभी लोग मिलते थे। मगर आज सभी लोग ताला बंद करके फरार हो गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.