पति ने पत्नी को पहाड़ से धक्का देकर खाई में गिराया, फिर खींचने लगा तस्वीरें

बता दें, नंदूरी पहाड़ पर देवी सप्तश्रृंगी का प्रसिद्ध मंदिर है. दंपति मध्यप्रदेश का रहने वाला है

0 899,240

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की पहाड़ से धक्का देकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं जब पत्नी पहाड़ से नीचे गिर रही थी तब आरोपी पति उसकी तस्वीरें खींच रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.

कलवान थाना निरीक्षक प्रमोद वाघ ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति को पहाड़ की चोटी से अपनी पत्नी को धक्का देकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बाबूलाल काडे (30 वर्ष) ने रविवार को नंदूरी पहाड़ से अपनी पत्नी कविता (22) को धक्का देकर खाई में गिरा दिया था.

देवी के दर्शन के बाद पत्नी को दिया धक्का
बता दें, नंदूरी पहाड़ पर देवी सप्तश्रृंगी का प्रसिद्ध मंदिर है. दंपति मध्यप्रदेश का रहने वाला है. प्रमोद वाघ ने बताया कि बाबूलाल ने देवी के दर्शन के बाद पत्नी को खाई में धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद बाबूलाल ने उसकी तस्वीरें खींची.

आरोपी से पूछताछ जारी
अधिकारी ने बताया कि अन्य श्रद्धालुओं ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. खाई से कविता के शव को निकाला जा रहा है. प्रमोद वाघ ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी की किन कारणों से हत्या की, इसकी जांच की जा रही है. हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद ही असली वजह सामने आएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.