नवजोत सिंह सिद्धू ज्वाइन कर सकते हैं आम आदमी पार्टी, मिला न्योता

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्री पद बदल दिया था. सिद्धू को ऊर्जा मंत्रालय दिया गया था. पहले वे पंजाब के शहरी विकास मंत्री थे.

0 824,781

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के विधायक और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कांग्रेस नेता और कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी जॉइन करने का न्योता दिया है. इंडिया टुडे से खास बातचीत में चीमा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी में उचित सम्मान भी दिया जाएगा. ईमानदार लोगों के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं.

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच तकरार की खबरें आ रही थीं. एक तरफ जहां सिद्धू अमरिंदर सिंह को निशाना बना रहे थे. वहीं दूसरी तरफ अमरिंदर ने भी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के लिए सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया था. इस लड़ाई के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू मंत्रालय बदल दिया था. सिद्धू को ऊर्जा मंत्रालय दिया गया था. पहले वे पंजाब के शहरी विकास मंत्री थे.

लोकसभा चुनाव के बाद दोनों के बीच मतभेद ज्यादा बढ़ गए थे. पंजाब में कांग्रेस का अन्य राज्यों के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन था. यहां पार्टी ने 8 सीटों पर जीत दर्ज की थी. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर हमला करते हुए कहा था कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने के कारण कांग्रेस की सीटें घट गईं, नहीं तो ज्यादा होतीं.

अब ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी के नेता ने पार्टी में आने का न्योता दिया है. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू ने अभी तक पार्टी के खिलाफ नहीं बोला है. वह हमेशा कांग्रेस के खिलाफ कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.