ओडिशा में भाजपा के मुख्य व्हिप फुटपाथ पर सोने को हो रहे मजबूर

मांझी तीन बार के कियोनझार के विधायक हैं. चरण मांझी ने विधानसभा के शून्य काल के दौरान अपनी बात कही.

भुवनेश्वर। कर्नाटक और गोवा में मची सयासी हलचल के बीच अब ओडिशा के भाजपा व्हिप के विधानसभा में दिए एक बयान के बाद सियासत गरम होने के आसार बन गए हैं. ओडिशा विधानसभा में भाजपा के मुख्य व्हिप चरण मांझी ने कहा है कि उन्हें अब तक घर आवंटित नहीं किए गए हैं, जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से फुटपाथ पर सोने को मजबूर हैं. मांझी तीन बार के कियोनझार के विधायक हैं. चरण मांझी ने विधानसभा के शून्य काल के दौरान अपनी बात कही.

मांझी ने कहा, ओडिशा विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने के एक महीने के बाद भी मुझे भुवनेश्वर में घर नहीं मिला है. घर नहीं मिलने के कारण पिछले कुछ समय से मैं यहां फुटपाथ पर सो रहा हूं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें विधायकों के लिए बने राज्य के अतिथि गृह में भी कोई कमरा नहीं दिया गया है.

विधानसभा के अध्यक्ष एसएन पात्रो का ध्यानाकर्षण करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि गृह विभाग के अतिरिक्त सचिव ने राज्य के अतिथि घर में आवासीय सुविधा देने के उनके आग्रह पर भी कोई ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि दो दिन पहले जब वह फुटपाथ पर सो रहे थे उसी दौरान किसी ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया.

रात के समय जब वो और उनके निजी सहायक फुटपाथ पर सो रहे थे उस दौरान वहां पर कुछ गुंडे पहुंचे और उन्होंने निजी सहायक पर हमला कर दिया. मांझी की बात सुनने के बाद अध्यक्ष ने कहा, ‘आपकी सारी परेशानियां दूर की जाएंगी. इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें अपने कक्ष में बुलाया और उनसे बात की.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.