इग्नाइट इंस्टीच्यूट का दो करोड़ का स्कालरशीप टेस्ट 20 अक्तूबर को

-सोमवार को फार्म जमा करवाने की अंतिम तिथि, 13 अक्तूबर दिन रविवार को रहेगा इंस्टीच्यूट खुला

0 866,750

बठिंडा, 12 अक्तूबर . प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करवाने वाली अग्रणी संस्था इग्नाइट एजुकेशन कॉर्पोरेशन की तरफ से इस साल भी एप्टीट्यूड और स्कॉलरशिप टेस्ट आई टेस्ट 2019 आयोजित करवा रही है। इस परीक्षा का आयोजन 20 अक्तूबर को किया जा रहा है व परीक्षा में शामिल होने के लिए इंट्री फार्म फरने की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर है। छात्र 13 अक्तूबर को रविवार होने के बावजूद अपने इंट्री फार्म इंस्टीच्यूट में जमा करवा सकते हैं। इस दिन संस्थान खुला रहेगा।

छात्रों को प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर इस टेस्ट के माध्यम से मिलेगा। यही नहीं बेहतर कारगुजारी करने वाले छात्रों को स्कालरशीप भी प्रदान की जा रही है। इस बार स्कालरशीप की राशि दो करोड़ रुपए रखी गई है।  संस्थान के अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सातवीं से 11 वीं (मेडिकल, नान-मेडिकल) छात्र परीक्षा में हिस्सा ले सकते हैं। 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाली परीक्षा में बैठने के लिए किसी तरह की इंट्री फीस नहीं ली जा रही है।

कक्षा के सिलेबस पर आधारित इस पाठ्यक्रम में प्रत्येक वर्ग के पहले, दूसरे और तीसरे ग्रेडर को आकर्षक नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा, छात्रों की तऱफ से हासिल अंक के प्रतिशत के आधार पर संस्थान में प्रवेश के लिए छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। आई-टेस्ट फॉर्म सभी स्कूलों के साथ-साथ संस्थान के 100 फुटी रोड नजदीक  भागू रोड स्थित कार्यालय से प्राप्त किए जा सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि संस्थान में 8 वीं, 9 वीं, 10 वीं और +1 के नियमित बैच चल रहे हैं व इसमें कोचिंग के लिए छात्र संपर्क कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.