आत्महत्या / लुधियाना में ट्रैफिक पुलिस की कॉन्स्टेबल ने जहर खाकर जान गंवाई, पति के साथ अनबन के चलते उठाया कदम

लुधियाना जिले के गांव खटड़ा चौहराम की 29 वर्षीय कमलजीत कौर के रूप में हुई मृतका की पहचान डेहलों में सरकारी क्वार्टर में दो बच्चों के साथ रहती थी पति से अनबन के बाद, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लुधियाना. लुधियाना में ट्रैफिक पुलिस की एक लेडी कॉस्टेबल ने मंगलवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस खौफनाक कदम की वजह पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है। जानकारों की मानें तो उसकी पति के साथ अनबन चल रही थी। इसी परेशानी में उसने ऐसा किया है। सूचना के बाद विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
मृतका की पहचान 29 वर्षीय कमलजीत कौर के रूप में हुई है। लुधियाना जिले के गांव खटड़ा चौहराम की यह महिला शादीशुदा थी और दो बच्चे भी हैं। लुधियाना में ही ट्रैफिक पुलिस में कॉस्टेबल के पद पर कार्यरत थी और डेहलों स्थित सरकारी क्वार्टर में पति से अलग दो बच्चों के साथ रहती थी। मंगलवार को उसने जहर की गोलियां खा ली।
सूचना के बाद थाना डेहलों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में सामने आया कि कमलजीत कौर ने यह कदम पारिवारिक विवाद की परेशानी के चलते ही उठाया है। बहरहाल, मामले की जांच का क्रम जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.